मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर ड्रिल पाइप का प्रयोग करने के लिए क्या सावधानियां बरतनी चाहिए?

प्रमाणन
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
हैलो, हमें माल मिल गया है, मैंने उन पर कोशिश की और मैं संतुष्ट हूं, मैं एक और उत्पाद ऑर्डर करना चाहता हूं,

—— पावोलो

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
ड्रिल पाइप का प्रयोग करने के लिए क्या सावधानियां बरतनी चाहिए?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ड्रिल पाइप का प्रयोग करने के लिए क्या सावधानियां बरतनी चाहिए?

जब पहली बार नए ड्रिल पाइप का उपयोग किया जाता है, तो निर्दिष्ट मूल्य से थोड़ा कम टोक़ के साथ कुएं के सिर पर संयुक्त को दो बार ढीला करने की सिफारिश की जाती है।पुष्टि करने के बाद कि संयुक्त धागे और सील सतहों बरकरार हैं, पर्याप्त धागा तेल समान रूप से लागू करें और नियमों का पालन करें। बाद में कुएं में उपयोग के लिए फिट धागे टॉर्क।यह चलना और झुकना कार्य धागे की सतह कठोरता को मजबूत करने के लिए अनुकूल है, जिससे धागे का निंद्रा-रोधी प्रदर्शन बढ़ता है और ड्रिल पाइप का सेवा जीवन बढ़ता है।

 

जब अच्छी तरह से सिर ड्रिल पाइप से जुड़ा हुआ है,बाह्य जोड़ को आंतरिक जोड़ के अंत के चेहरे या धागे से टकराने से रोकने और क्षति का कारण बनने से रोकने के लिए मैन्युअल रूप से लटकन को सीधा और मार्गदर्शन करना आवश्यक है।; फिर चेन टंग्स का उपयोग करके मैन्युअल रूप से बुकेल्स की पहचान करें, कम से कम दो बुकेल्स डालें, और फिर नियमों का पालन करें हाइड्रोलिक पावर क्लैंप का उपयोग करें।ड्रिल पाइप के संयुक्त धागे (विभिन्न प्रकार के स्टील) को कसने के लिए टोक़ का उपयोग करें, विनिर्देशों और पानी के छेद के आकार के लिए अलग-अलग कसने के टोक़ की आवश्यकता होती है, जिन्हें सावधानी से संभाला जाना चाहिए) ।

 

प्रत्येक यात्रा से पहले, ड्रिल पाइप स्ट्रिंग को बदल दिया जाना चाहिए और अनफ्रेश किया जाना चाहिए, ताकि प्रत्येक जोड़ों की जोड़ी को तीन पास में हुक किया जा सके और अनफ्रेश किया जा सके,ताकि प्रत्येक जोड़ के धागे समय में जाँच की जा सके और आसंजन कम हो सके. झुकने, टपकने और छिद्रण जैसी समस्याएं होती हैं। the positions of the upper and lower drilling tools should be switched regularly to change the stress state of the drilling tools so that the stress of each part of the entire set of drilling tools becomes consistent, जिससे ड्रिलिंग टूल्स का सेवा जीवन बढ़ता है और ड्रिलिंग टूल्स का प्रारंभिक पहनने और आंसू को कम करता है।

 

ड्रिलिंग प्रक्रिया के दौरान, उचित घूर्णन गति और बिट दबाव को गठन, अच्छी व्यास के आधार पर चुना जाना चाहिए,और निचले ड्रिलिंग टूल्स की संरचना यह सुनिश्चित करने के लिए कि ड्रिलिंग टूल्स आदर्श कामकाजी स्थिति में हैं और संतुष्ट ड्रिलिंग दक्षता प्राप्त करते हैंजब ड्रिल पाइप की घूर्णन गति महत्वपूर्ण गति और अनुदैर्ध्य के तीन कंपन आवृत्तियों तक पहुंच जाती है,ड्रिल पाइप के घूर्णन से उत्पन्न अनुप्रस्थ और घुमावदार कंपन ड्रिल पाइप की प्राकृतिक आवृत्ति के अनुरूप हैं, अनुनाद प्रेरित किया जाएगा और पूरे ड्रिल स्ट्रिंग छेद में गंभीर नुकसान झेलना होगा। स्थिर स्थिति, और यह अतिरिक्त थकान तनाव का सामना करने के लिए बनाने,इस प्रकार ड्रिलिंग टूल की थकान विफलता में तेजीजब ड्रिलिंग दबाव अधिक होता है, तो नीचे के छेद ड्रिल बिट का प्रतिरोध अधिक होता है, और यह फंसना आसान होता है। जब बिट पर महत्वपूर्ण वजन तक पहुंच जाता है, तो ड्रिल टूल झुक जाएगा,जिसके परिणामस्वरूप उपकरण के निचले धागे का अच्छा विक्षोभ और थकान से टूटना.

 

जब ड्रिल पाइप को संक्षारक वातावरण में संचालित किया जाता है, तो ड्रिलिंग द्रव में ऑक्सीजन स्केवेजर और संक्षारण अवरोधक जोड़े जा सकते हैं;ड्रिलिंग द्रव का पीएच मूल्य 10 से ऊपर बढ़ाया जा सकता हैसल्फर प्रतिरोधी ड्रिल पाइप का चयन किया जाना चाहिए।यह होना चाहिए ड्रिलिंग उपकरण पर संक्षारण कारकों के प्रभाव को कम करने के लिए निम्न ग्रेड ड्रिल पाइप जैसे संबंधित उपायों का चयन किया जा सकता है.

 

ड्रिल पाइप को कुएं के सिर पर अलग करते समय सबसे पहले कम गियर का प्रयोग किया जाना चाहिए।और हुक वसंत एक निश्चित तनाव को बनाए रखने के लिए सुनिश्चित करें कि वहाँ दो जोड़ों के threaded सतहों के बीच कोई दबाव है चाहिए. जोड़ों के धागे पूरी तरह से अलग होने के बाद, हुक ऊपर उठता है ताकि धागे खींचने से रोका जा सके,और यह भी ऊपर के ड्रिल पाइप से प्रभावित और वसंत बल की कार्रवाई के तहत कुएं के सिर महिला संयुक्त के साथ टकराने से रोकता है.

पब समय : 2024-01-31 17:05:39 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Wendy Chen

दूरभाष: 0086 13685829633

फैक्स: 86-027-87385991

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)