मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर ड्रिलिंग पाइप में जाने से पहले मुझे किस बात पर ध्यान देना चाहिए?

प्रमाणन
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
हैलो, हमें माल मिल गया है, मैंने उन पर कोशिश की और मैं संतुष्ट हूं, मैं एक और उत्पाद ऑर्डर करना चाहता हूं,

—— पावोलो

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
ड्रिलिंग पाइप में जाने से पहले मुझे किस बात पर ध्यान देना चाहिए?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ड्रिलिंग पाइप में जाने से पहले मुझे किस बात पर ध्यान देना चाहिए?

ड्रिल पाइप का उपयोग करने से पहले, आंतरिक धागे के जोड़ों को ड्रिल फ्लोर की दिशा में स्पष्ट रूप से विनिर्देशों के अनुसार रखा जाना चाहिए,और 0 से ऊपर पर्याप्त गड्ढों के साथ एक चल ड्रिल पाइप रैक पर रखाजमीन से.3 मीटर की ऊँचाई पर पानी, नमी, मिट्टी आदि से ड्रिल पाइप के क्षरण को रोकने के लिए। ड्रिल पाइप रैक को समानांतर और एक ही स्तर पर रखा जाना चाहिए ताकि ड्रिल पाइप को झुकने और विकृत होने से रोका जा सके।पाइप रैक के दोनों छोरों पर ड्रिल पाइप रोलिंग और गिरने से रोकने के लिए प्लग के साथ क्लैंप किया जाना चाहिए.

 

ड्रिल पाइप ड्रिल मंजिल पर रखने से पहले,ड्रिल पाइप के जोड़ के धागे और कंधे की सील सतह को अच्छी तरह से साफ किया जाना चाहिए और उपयोग से पहले यह पुष्टि करने के लिए निरीक्षण किया जाना चाहिए कि वे अच्छी स्थिति में हैंजब ड्रिल पाइप ऊपर और नीचे ड्रिल मंजिल पर चलता है,ड्रिल पाइप के जोड़ पर एक सुरक्षात्मक तार (स्टील सुरक्षात्मक तार की सिफारिश की जाती है) होना चाहिए ताकि ड्रॉइंग प्रक्रिया के दौरान जोड़ के धागे और कंधे की सतह को टक्कर और क्षति न हो.

 

ड्रिल पाइप को ड्रिल फ्लोर पर स्लाइडवे के साथ उठाने की प्रक्रिया के दौरान, ड्रिलवर्क को यथासंभव एक स्थिर गति बनाए रखना चाहिए। जब ड्रिल पाइप स्लाइडवे को छोड़ देता है,यह टक्कर को रोकने के लिए एक नरम रस्सी के साथ मैन्युअल रूप से अवरुद्ध किया जाना चाहिए.

 

कुँए के सिर पर एकल कनेक्शन करने से पहले, कनेक्शन धागे और कंधे की सील सतहों को साफ किया जाना चाहिए और फिर से निरीक्षण किया जाना चाहिए।तेल में 60% ठीक धातु सीसा पाउडर या 40-60% ठीक धातु जिंक पाउडर शामिल होना चाहिए. The threads of the joint and the sealing shoulder surface should be fully and evenly coated with special thread oil for drilling tools (the threads and shoulder surfaces of the orifice plate female joint should also be fully and evenly coated with special thread oil)धागा तेल में मिश्रित अजनबी पदार्थ धागा तेल के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकते हैं या धागा और कंधे की सील सतहों को खरोंच सकते हैं।

पब समय : 2024-01-24 16:54:59 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Wendy Chen

दूरभाष: 0086 13685829633

फैक्स: 86-027-87385991

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)