मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर ड्रिल रॉड क्या है?

प्रमाणन
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
हैलो, हमें माल मिल गया है, मैंने उन पर कोशिश की और मैं संतुष्ट हूं, मैं एक और उत्पाद ऑर्डर करना चाहता हूं,

—— पावोलो

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
ड्रिल रॉड क्या है?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ड्रिल रॉड क्या है?

ड्रिल पाइप स्टेनलेस स्टील पाइप का एक खंड है जिसे ड्रिल स्ट्रिंग बनाने के लिए एक साथ जोड़ा जाता है। ड्रिल स्ट्रिंग सतह पर ड्रिल रिग को सुरंग के चेहरे पर ड्रिल बिट से जोड़ती है।यह ड्रिल बिट को घूर्णन टोक़ प्रदान करने और सतह से काटने की सतह तक ड्रिलिंग तरल पदार्थ की आपूर्ति करने के लिए प्रयोग किया जाता है.

 

ड्रिल पाइप उपकरण स्टील से बने एक गोल धातु की छड़ी है जिसे तंग सहिष्णुता के लिए पीसा और पॉलिश किया जाता है। यह आमतौर पर कठोर आपूर्ति की जाती है और इसलिए मशीन करने में आसान है,इसे औजार बनाने के लिए एक आदर्श उत्पाद बना रहा है.

 

ड्रिल पाइप को बहुत सख्त सहिष्णुता के साथ समाप्त किया जाता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई दोष नहीं है, जिससे अंतिम उत्पाद को प्रभाव का सामना करने, पहनने का सामना करने, विरूपण का सामना करने की अनुमति मिलती है,और उच्च तापमान पर एक किनारे बनाए रखनेड्रिल पाइप से बने उपकरण अन्य सामग्रियों के प्रसंस्करण के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं।

 

ड्रिल पाइप को टूल-ग्रेड स्टील को रॉड में मशीनिंग करके बनाया जाता है। रॉड को विशिष्ट सहिष्णुता तक सटीक रूप से पीसा जाता है और फिर साफ, चिकनी सतह के लिए पॉलिश किया जाता है।चमकाने की प्रक्रिया यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि विशिष्ट सहिष्णुता बनाए रखी जाए.

 

ड्रिल पाइप को अक्सर कठोरता को कम करने और इस्पात की मशीनिंग क्षमता में सुधार करने के लिए मशीनिंग से पहले कठोर किया जाता है।टेम्परिंग प्रक्रिया में ड्रिल पाइप को गर्म करना शामिल है जब तक कि यह लाल चमक न जाए और फिर इसे पानी में ठंडा या बुझानाइसके बाद स्टड को स्टोरेज के लिए एंटी-रस्ट ऑयल से लेपित किया जाता है ताकि पॉलिश की गई सतह का रंग न बदले।

पब समय : 2024-01-22 17:01:14 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Wendy Chen

दूरभाष: 0086 13685829633

फैक्स: 86-027-87385991

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)