मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर डीटीएच बिट क्या है?

प्रमाणन
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
हैलो, हमें माल मिल गया है, मैंने उन पर कोशिश की और मैं संतुष्ट हूं, मैं एक और उत्पाद ऑर्डर करना चाहता हूं,

—— पावोलो

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
डीटीएच बिट क्या है?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर डीटीएच बिट क्या है?

एक डीटीएच (डाउन-द-होल) ड्रिल बिट खनन, खदान और निर्माण ड्रिलिंग संचालन में उपयोग किया जाने वाला एक उपकरण है। यह चट्टान, मिट्टी,और अन्य कठोर सामग्री.

 

नीचे-द-होल ड्रिल बिट में सतह पर वोल्फ्रेम कार्बाइड गोलाकार दांतों के साथ एक स्टील बॉडी होती है। बटन वांछित ड्रिलिंग पैटर्न प्रदान करने के लिए एक विशिष्ट पैटर्न में व्यवस्थित होते हैं।बटन बेहद कठोर और टिकाऊ सामग्री से बने होते हैं जो ड्रिलिंग प्रक्रिया के दौरान उच्च प्रभाव और पहनने का सामना कर सकते हैं.

 

नीचे-द-छेद ड्रिल बिट ड्रिल स्ट्रिंग से जुड़ा हुआ है, जो ड्रिल बिट घुमाता है और छेद ड्रिल करने के लिए आवश्यक बल प्रदान करता है।ड्रिल बिट की सतह पर बटन तोड़ पत्थर, मिट्टी, या अन्य सामग्री एक छेद बनाने के लिए।

 

ड्रिलिंग ऑपरेशन के प्रकार और ड्रिल की जा रही सामग्री के आधार पर डाउन-द-होल ड्रिल बिट्स विभिन्न आकारों, आकारों और डिजाइनों में आते हैं।तेल और गैस ड्रिलिंग, निर्माण और भूतापीय ड्रिलिंग।

 

डी.टी.एच. बिट चट्टान काटने के लिए एक उपकरण है।ड्रिल बिट को किसी भी परिस्थिति में आगे ड्रिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे ऑपरेशन आसान हो जाता है।इनकी मुख्य लंबाई अनुकूलित है, कार्बाइड बॉल दांतों के लिए अधिकतम स्टील समर्थन, उत्कृष्ट फ्लशिंग के लिए गहरे ग्रूव और आक्रामक काटने की संरचना है।

 

डीटीएच हथौड़ा सिर का प्रयोग विभिन्न प्रकार की चट्टानों में छेद करने के लिए डीटीएच हथौड़ों के साथ किया जाता है।ड्रिल हथौड़ा के साथ संयुक्त रूप से इस्तेमाल किया, ड्रिल हथौड़ा बिट जमीन में बिट घूर्णन के लिए एक स्पाइन ड्राइवर के साथ बनाया गया है।

 

ड्रिल बिट को किसी भी परिस्थिति में आगे ड्रिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे ऑपरेशन आसान हो जाता है।इनकी मुख्य लंबाई अनुकूलित है, कार्बाइड बॉल दांतों के लिए अधिकतम स्टील समर्थन, उत्कृष्ट फ्लशिंग के लिए गहरे ग्रूव और आक्रामक काटने की संरचना है।

 

डूबने योग्य ड्रिल बिट्स कुशल ड्रिलिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।ये टुकड़े पिस्टन ऊर्जा की सबसे बड़ी मात्रा को चट्टान में स्थानांतरित करते हैं।ड्रिल बिट का निर्माण अनुभवी धातु प्रसंस्करण तकनीक का उपयोग करके सख्त गुणवत्ता मानकों के अनुसार किया जाता है।

पब समय : 2024-01-12 16:46:38 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Wuhan Kingdrilling Diamond Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Wendy Chen

दूरभाष: 0086 13685829633

फैक्स: 86-027-87385991

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)